उत्तर प्रदेशवाराणसी

बीते माह लापता बीएचयू के छात्र को पुलिस ने सकुशल परिजनों को सौपा

ads

वाराणसी। जनपद में काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में पढ़ने वाला एक छात्र जो बीते माह लापता हुआ था, जो बीते 27 अगस्त को बीएचयू के हेल्थ सेंटर में कुछ पेपर जमा करने की बात कह कर वाराणसी के लिए निकला था। जिसके बाद से वह लापता हो गया जिसके बाद लंका थाना में दो सितंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस बीच बीएचयू के छात्रों ने ट्विटर के माध्यम से आला अधिकारियों से इस बात की शिकायत की थी। जिसके बाद 8 सितंबर को पुलिस ने उसे सकुशल परिजनों को सौंप दिया।

 Police handed over missing student of BHU last month to the safe families in varanasi

बता दे कि काशी हिंदू विश्वविद्यालय में बी०ए० प्रथम वर्ष का छात्र शिब्लु अली वापस मिल गया है। जो बीते 27 अगस्त को छात्र के लापता होने के बाद बनारस से लेकर बिहार तक हड़कंप मचा हुआ था और पुलिस काफी सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी। जिसमें बताया जा रहा है कि, छात्र शिब्लु अली दिल्ली में अपने एक दोस्त के साथ था। इसकी सूचना मिलने के बाद छात्र के परिवार वाले दिल्ली पहुंच गए और वहां से छात्र को अपने साथ वाराणसी लाए। जहां वे छात्र को लेकर लंका थाने पहुंचे जहां से पुलिस ने छात्र को वापस परिजनों को सौंप दिया।

इस संदर्भ में क्षेत्राधिकारी भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि छात्र शिब्लु अली मिल गया है, वह दिल्ली में अपने एक दोस्त के साथ था। छात्र के घरवाले उसे दिल्ली से ले आए हैं। कल थाने पर ही परिवार वालों को छात्र को सौंप दिया गया। जिसके बाद परिवार वाले उसे अपने साथ ले गए।

Show More

Related Articles

Back to top button