अलीगढ़उत्तर प्रदेश

सीमा विवाद में उलझी पुलिस, 10 लाख की चोरी के मामले में परिवार चौकी-थानों के काट रहा चक्कर

अलीगढ़। जिले से हाथरस जाते वक्त शादी समारोह से लौट रहे परिवार के बस में चोरी की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दे डाला। उन्होंने गाँधीपार्क रोडवेज़ बस स्टैंड से बस पकड़ी थी। चोरों ने उनके पास से गोल्ड व नगदी पार कर दी। जिसके बाद पुलिस को सासनी गेट चौराहे पर चोरी की जानकारी हुई। जिले में 10 लाख रुपए की चोरी के मामले के सीमा विवाद में थाना गांधीपार्क और सासनी गेट पुलिस उलझ गई है। पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। 12 तारीख़ से परिवार चौकी-थाने के चक्कर लगा रहा है।

 Police engaged in border dispute, family in the case of theft of 10 lakhs in aligadh

जिला हाथरस के निवासी लालाराम अपनी पत्नी प्रेरणा व एक बच्ची के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अलीगढ़ आये हुए थे। कार्यक्रम को अटैंड करके 12 नवम्बर को अपने घर हाथरस वापस जाने के लिए अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के रोडवेज बस स्टैंड से बस पकड़ी और उसमें सवार हो गए। परिवार के मुताबिक, रास्ते में बच्ची को भूख लगने के कारण सासनी गेट चौराहा तक पहुंचने पर बैग से टिफिन निकाला तो बैग एक साइड से कटा हुआ था। बैग में रखे साढ़े आठ हजार को नगदी व सोने के जेवरात पार हो चुके थे। चोरी गए आभूषणों व नगदी समेत करीब 10 लाख रुपये की चोरी हुई है।

 Police engaged in border dispute, family in the case of theft of 10 lakhs in aligadh

शिकायतकर्ता के अनुसार, शक होने पर बस के अंदर एक युवक को पकड़ा भी तो वह धक्का मार के फरार हो गया। इसकी शिकायत लेकर 12 नवंबर से ही चौकी थानों के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन थाना गांधी पार्क और सासनी गेट पुलिस एक दूसरे के यहां घटना होने की बात कहकर टालमटोल कर रहे हैं। थक- हार कर एसएसपी दफ्तर आकर शिकायत दर्ज कराई है। जहां एसएससी मुनिराज जी ने थाना सासनी गेट में मुकदमा पंजीकृत कराने के आदेश दिए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button