उत्तर प्रदेशवाराणसी

ट्रक समेत 20 लाख रुपए के मसाले की लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

ads

 Police busted robbery of spices worth Rs 20 lakh including truck in jaunpur

भदोही। पुलिस ने ट्रक सहित 20 लाख का लूटा गया मसाला एक मकान से बरामद किया है। बीती रात वाराणसी से ट्रक पर लदे मसाले की लूट हुई थी। यह लूट चालक को नशीला प्रदार्थ खिलाकर किया गया था। पुलिस ने लूट के 1400 पेटी मसाले बरामद किए हैं। ये मसाले गोल्डी कम्पनी के हैं।

वाराणसी में गोल्डी कम्पनी के 20 लाख रुपए कीमत के मसाले को ट्रक से उतरना था लेकिन रविवार होने के कारण माल उतर नहीं पाया, ट्रक चालक से कुछ व्यक्तियों ने यह कहकर मेल मिलाप बना लिया कि वह भी ट्रक चलाते हैं उसके बाद ट्रक चालक सो गया जब उसकी नींद खुली तो उसका ट्रक हाईवे पर चल रहा था ट्रक चालक ने विरोध किया तो उसके सिर पर लोहे की रॉड से प्रहार किया गया जिसमें वह घायल हो गया। उसको नशीला पदार्थ खिला दिया गया जिसके बाद ट्रक चालक बेहोश हो गया।

 Police busted robbery of spices worth Rs 20 lakh including truck in jaunpur

भदोही जनपद की औराई कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर ट्रक चालक किसी तरह ट्रक से कूदा और उसने कोतवाली में आकर पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस ने गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक मकान से ट्रक में लदे 20 लाख की कीमत के मसाले को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मसालों के साथ खाली ट्रक भी बरामद कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिन से पूछताछ चल रही है और जो अन्य आरोपी हैं उनकी तलाश जारी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close