अमेठीउत्तर प्रदेशदेश

तमंचे के बल पर मोबाइल लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेठी। जिले की पुलिस को मुखबिर की सूचना पर बड़ी सफलता मिली। बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के ग्राम बेलन का पुरवा मजरे कुड़वा का रहने वाला अभिषेक सिंह ने खर्च चलाने का अजीबो-गरीब तरीका निकाला। वो अपने एक साथी के साथ मिलकर जिले और गैर जिले में तमंचे के बल पर मोबाइल की लूट करता था। फिर उसे मार्केट में बेचकर मोटी रकम अर्जित कर अपना खर्च चलाता था। कमरौली पुलिस ने आज उसे चार लाख कीमत के 21 मोबाइल के साथ उसे गिरफ्तार किया है।

Police arrested the accused who robbed the mobile on the strength of the gun in amethi

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 28 फरवरी को वो और उसका साथी अरुण गोसाईं का पुरवा मजरे टिकरहुआ थाना सूबेहा हनुमान मन्दिर कठौरा के पास से एक महिला को तमंचा दिखाकर एक रियलमी कम्पनी की मोबाइल तथा 1800 रुपये छीन लिये थे। इसके अलावा एक विवो कम्पनी की मोबाइल नशेमन होटल के सामने दुकान से चोरी किया था। मैं व मेरा साथी अरुण दोनों मिलकर मोबाइल की चोरी व छिनैती करते हैं व इसी से अपना खर्च चलाते हैं। अन्य मोबाइलों के बारे में पूछने पर विभिन्न स्थानों से चोरी व छिनैती करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा, तीन कारतूस 12 बोर के बरामद किया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कमरौली थाना प्रभारी शिवाकान्त गस्त में निकले थे तभी उन्होंने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके पास चोरी के 21 मोबाइल और एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस और एक बिना नम्बर की मोटर साइकिल प्लैटिना बरामद किया। अभिषेक बाराबंकी जिले का रहने वाला है और उसने अपने दूसरे साथी का नाम अरुण बताया है और ये छिनैती और दुकानों से चोरी करते थे, ये अच्छी रिकवरी है। गिरफ्तार करने वाली टीम को 5000 रुपये का इनाम व दूसरे अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए टीम बना कर निकाल दिया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button