अमेठीउत्तर प्रदेशदेश

प्रेम विवाह के चलते युवक की हत्या करने वालो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेठी। अंतरजातीय प्रेम विवाह की वजह से युवक की हत्या के मामले में नामजद मुख्य आरोपी 25 हजार के इनामी को पुलिस ने आज मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी, वहीं एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला है जिसकी तलाश जारी है।

Police arrested the accused for killing a young man due to love marriage in amethi

बता दें कि मंगलवार को अमेठी कोतवाली के हथियाकला गांव निवासी सुधीर श्रीवास्तव घर लौट रहा था कि हंथकिला गांव के पास आरोपी आशीष मिश्रा ने सुधीर श्रीवास्तवब को निशाना बनाया था। सुधीर श्रीवास्तव की मौत हो गयी थी जिसमे मृतक के भाई ने बताया था कि हमारे भाई ने आशीष की बहन से 2015 में शादी कर ली थी। इस वजह से हमारे भाई को गोली मार कर हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस को आरोपी आशीष की सरगर्मी से तलाश थी। गुरुवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी आशीष साथी के साथ भागने की फिराक में है। इस पर अमेठी पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई। पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के अंतू रोड पर आशीष को घेरा तो उसने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिसमें सिपाही चंदन कनौजिया घायल हो गया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया जिसमें आरोपी आशीष मिश्रा के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे दबोच लिया। सिपाही और आरोपी का इलाज अमेठी सीएचसी में चल रहा है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button