https://icn2.cat/video-juva-1.html
https://icn2.cat/video-juva-2.html
https://icn2.cat/video-barca-1.html
https://icn2.cat/video-barca-2.html https://unal.edu.co/video-barcel-1.php
https://unal.edu.co/video-barcel-2.php
https://unal.edu.co/video-juventus-1.php
https://unal.edu.co/video-juventus-2.php52 पत्ते के साथ पुलिस ने किया चार जुवारी को किया गिरफ्तार, सात बाइक चार मोबाइल व हजारों रुपए नकदी बरामद - Today's India News
उत्तर प्रदेशचंदौली

52 पत्ते के साथ पुलिस ने किया चार जुवारी को किया गिरफ्तार, सात बाइक चार मोबाइल व हजारों रुपए नकदी बरामद

 

 

चंदौली। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर जनपद भर में चलाए जा रहे हैं वारंटी वांछित व शरारती तत्वों के चेकिंग अभियान में सैयद राजा पुलिस टीम ने मुखबीर की सूचना के आधार पर फुटिया के समीप छापेमारी कर 7 बाइक 4 मोबाइल और चार लोगों को 52 पत्ते के साथ गिरफ्तार कर उनके पास से हजारों रुपए नकदी बरामद किया है।

दरसल पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल दीपावली की पर्व को देखते हुए अपने अधीनस्थों को यह स्पष्ट निर्देश दे रखे हैं कि दीपावली की पर्व समीप है और आप लोग अपने-अपने क्षेत्र में मुस्तैदी से ड्यूटी करें किसी भी हाल में आप लोगों के क्षेत्र में कोई भी अप्रिय घटना ना घटित हो सके और उसके साथ में उन्होंने वांछित वारंटी और शरारती तत्वों की गिरफ्तारी के साथ-साथ जुआरियों पर भी नकेल कसने की सर हिदायत दे रखे हैं। इसी क्रम में सैयदराजा पुलिस टीम को एक अहम सफलता हाथ लगी है सैयद राजा पुलिस के मुखबिर के सूचना के आधार पर फुटिया गांव के समीप छापेमारी कर राजकुमार सिंह पुत्र किशोर सिंह महंगी पुत्र स्वर्गीय बाबू नंदन ओम प्रकाश पांडेय पुत्र सुदामा पांडेय अजीत मौर्या पुत्र माता प्रसाद पांडेय को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस के गिरफ्त में आए यह चारों युवक सैयदराजा थाने के विभिन्न स्थानों के निवासी बताये जा रहे हैं। पुलिस ने 7 बाइक 4 मोबाइल लगभग 39000 रुपये नगदी बरामद किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button