अंतरराष्ट्रीयअलीगढ़उत्तर प्रदेश

गूगल-पे अधिकारी बनकर ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़। गूगल-पे कस्टमर केयर अधिकारी बनकर ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार। आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल नगदी बरामद, आधा दर्जन से अधिक लोगों को बना चुका है ठगी का शिकार, अमरोहा के रहने वाले ठग ने अलीगढ़ की महिला से की थी एक लाख रुपए से अधिक की ठगी, एसपी सिटी ने किया खुलासा। साइबर क्राइम थाने को मिली बड़ी कामयाबी।

Police arrested a thug who cheated on Google as an officer in aligadh

दरअसल, गांधी पार्क थाना इलाके के मामू भांजा इलाके की रहने वाली पल्लवी अग्रवाल ने एसएससी को ऑनलाइन ठगी की 14-9-2020 शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला द्वारा कहा गया था की लाखों रुपए से अधिक की ठगी एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा की गई है। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने तत्काल साइबर क्राइम थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मोहम्मद अशफाक पुत्र अबरार निवासी अमरोहा को गिरफ्तार कर लिया है।

एएसपी विकास कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़ा गया आरोपी अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों को गूगल-पे कस्टमर केयर अधिकारी बनकर ठगी की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन एंड्राइड मोबाइल और नगदी भी बरामद की है। वही एएसपी ने लोगों से अपील भी की है कि किसी भी अज्ञात व्यक्ति को ओटीपी ना बताएं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button