fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

चीन से तनाव के बीच पकिस्तान को है भारत से जंग का डर

ads-image

चीन से तनाव के बीच पकिस्तान को है भारत से जंग का डर

दिल्ली| पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि चीन से तनाव के बीच भारत हमारे देश पर हमला कर सकता है, अगर ऐसा होता है तो हम भी जवाब देंगे। इससे एक दिन पहले ही भारत ने पाकिस्तान से कहा था कि वह दिल्ली में अपने हाई कमीशन से 50% कर्मचारियों पर वापस बुला ले, क्योंकि वे जासूसी कर रहे हैं। इस पर विदेश मंत्री ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो हम भी भारतीय हाई कमीशन के कर्मचारियों को अपने देश लौटने के लिए कहेंगे।

बता दे, दिल्ली पुलिस ने 31 मई को पाकिस्तानी दूतावास के दो अफसरों को जासूसी करते पाया गया था। जब दोनों अफसर एक व्यक्ति को पैसों का लालच देकर सुरक्षा से जुड़े दस्तावेज ले रहे थे तो उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया था। ये दूतावास में वीजा असिस्टेंट के तौर पर काम किया करते थे। दोनों जासूसों को 24 घंटे के भीतर छोड़ने के लिए कहा गया था। इसके बाद अफसरों को भारतीय हाई कमीशन पहुंचा दिया गया।

Leave a reply