उत्तर प्रदेशभदोही

चौकी इंचार्ज पर छात्रा ने अश्लील बात करने का लगाया आरोप, फोन रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी

भदोही। जिले के तत्कालीन चौकी इंचार्ज पर एक छात्रा ने अश्लील बात करने का आरोप लगाते हुए आधे घंटे की फोन रिकॉर्डिंग पुलिस अधिकारियों को सौंपी है। छात्रा की शिकायत के बाद चौकी इंचार्ज को एसपी ने लाइन हाजिर करते हुए मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी है। आपको बता दें कि एक मामले में पुलिस चौकी पर शिकायत लेकर पहुंची फरियादी छात्रा का नंबर लेने के बाद चौकी इंचार्ज छात्रा को एक रात के लिए अपने पास बुलाने का दबाव बना रहे थे।

Outpost Incharge accuses student of talking obscenely, handed over phone recording to police in bhadohi

भदोही कोतवाली क्षेत्र की कस्बा चौकी पर तैनात रहे तत्कालीन चौकी इंचार्ज संतोष राय पर छात्रा ने यह गंभीर आरोप लगाए हैं छात्रा के द्वारा जो ऑडियो रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराई गई है उसके मुताबिक चौकी इंचार्ज रात में करीब 11 बजे उसको फोन कर एक रात के लिए अपने पास बुलाने का दबाव बना रहे थे छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि नवंबर 2019 में उसकी तबीयत खराब थी वह नींद की गोली खा कर सो रही थी तभी उसकी गलत तरह से फोटो उसके एक पड़ौसी ने खींच ली थी साथ ही एक अन्य प्रकरण को लेकर वह चौकी इंचार्ज के पास फरियाद लेकर गई थी चौकी इंचार्ज ने फोटो खींचने वाले लड़के से वह फोटो ले ली और उसके बाद करीब चार महीने पहले उसको फोन कर अपने पास बुलाने का दबाव बनाने लगे रिकॉर्डिंग में छात्रा चौकी इंचार्ज के पास जाने से लगातार मना कर रही है लेकिन चौकी इंचार्ज अपनी वर्दी की मर्यादा को भूल कर एक फरियादी छात्रा से अश्लील तरह से बातें कर रहे हैं।

Outpost Incharge accuses student of talking obscenely, handed over phone recording to police in bhadohi

पिछले कई दिनों से चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई की मांग को लेकर छात्रा पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रही है ऑडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने तत्कालीन चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई है जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई तत्कालीन चौकी इंचार्ज संतोष राय पर की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button