उत्तर प्रदेशवाराणसी

ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट द्वारा सम्मान समारोह हुआ सम्पन्न

वाराणसी। सप्तसागर दवा मंडी में ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष दिवाकर सिंह ने बताया कि देश के साढ़े आठ लाख केमिस्ट का नेतृत्व करने वाली सर्वोच्च संस्था ऑल इंडिया ऑर्गेनाइजेशन केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट ड्रगिस्ट उत्तर प्रदेश के महामंत्री सुधीर अग्रवाल का कोरोना काल में दवा व्यापारियों के हित में उत्कृष्ट कार्य करने और सदैव दवा व्यापारियों के किसी भी प्रकार की समस्या का समाधान हेतु तत्पर रहने आदि कार्यों के लिए वाराणसी के प्रभारी संजय सिंह एवं वाराणसी के दवा व्यापारियों द्वारा एक स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

 Organization of Chemists and Druggists concluded the ceremony in varanasi

सम्मान समारोह में बतौर अतिथि बाबू दिवाकर सिंह ने बताया कि व्यापारियों के लिए हमारा संगठन किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान हेतु सदैव उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। सुधीर अग्रवाल ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए दवा व्यापारियों के लिए आगामी दिनों में ऑनलाइन दवा विक्रय करने वाली कम्पनियों द्वारा आने वाली समस्या के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेंगे और कंपनी संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान हेतु सदैव व्यापारियों के साथ खड़े रहेंगे।

 Organization of Chemists and Druggists concluded the ceremony in varanasi

कार्यक्रम का संचालन दवा विक्रेता समिति वाराणसी के महामंत्री संजय सिंह ने किया और धन्यवाद ज्ञापन अध्यक्ष दिनेश कुमार ने किया कार्यक्रम में मुख्य रूप से राजेंद्र सैनी, राना चावला, रंजन राय, प्रमोद चौरसिया, पंकज शुक्ला,दिनेश गुप्ता, विनोद यादव, त्रिलोकी यादव, धर्मेन्द्र अग्रवाल, धर्मेंद्र गुप्ता,शैलेश गुप्ता,अशोक सिंह, मोनू यादव,अल्पेश पटेल आदी व्यापारी उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Back to top button