उत्तर प्रदेशमुरादाबाद

बर्थडे पार्टी में कर रहे थे अश्लील हरकत, युवक-युवतियां गिरफ्तार

ads

 Obscene act was done in the birthday party, youths and women were arrested in muradabad

मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र स्थित गौतम बुद्ध कॉलोनी में बने एक मकान में बर्थडे पार्टी मनाते हुए कुछ लड़के और लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा है। जानकारी के अनुसार क्षेत्रवासियों ने एक मकान के अंदर लड़के और लड़कियों की चल रही बर्थडे पार्टी में अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 और थाना मझोला पुलिस ने युवकों और युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि थाना मझोला क्षेत्र के बुद्धा पार्क स्थित गौतम बुद्ध कॉलोनी में रात्रि कुछ लड़के और लड़कियों द्वारा बर्थडे पार्टी मनाई जा रही थी। क्षेत्रवासीयों का आरोप है कि पार्टी में उनके द्वारा अश्लील हरकत की जा रही थी। इस जगह पर गाड़ी खड़ी करने को लेकर एक पार्किंग बनाने के लिए प्लॉट को खरीदा था जिसके बाद से उस पार्किंग के अंदर लड़के और लड़कियों का आना-जाना लगातार जारी होने लगा। हद तो जब हो गई जब रात्रि 11:30 बजे करीब कुछ लड़के और लड़कियों द्वारा कार पार्किंग के अंदर बर्थडे पार्टी को मनाते हुए अश्लील हरकत की जा रही थी जिसकी सूचना क्षेत्रवासियों ने डायल 112 को दी।

 Obscene act was done in the birthday party, youths and women were arrested in muradabad

मौके पर पहुंची डायल 112 और थाना मझोला पुलिस ने कार पार्किंग के अंदर से कुछ लड़की और लड़कियों को बरामद किया, जहां उनके द्वारा बर्थडे पार्टी मनाया जा रहा था, लेकिन उस बर्थडे पार्टी के अंदर लड़के और लड़कियों के अलावा उनके कोई भी परिजन मौजूद नहीं थे क्षेत्रवासियों ने आरोप लगाते हुए बताया कि काफी समय से इस कार पार्किंग के अंदर कुछ लड़के और लड़कियां आते हैं और पार्टी मना कर चले जाते हैं, जिसको लेकर क्षेत्रवासियों ने काफी समय से कार पार्किंग मालिक से काफी बार शिकायत की लेकिन कार पार्किंग के अंदर बर्थडे पार्टी का सिलसिला जारी रहा, जिसे देख क्षेत्रवासियों ने चलने वाली बर्थडे पार्टी की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लड़के और लड़कियों को पकड़ लिया और अपने साथ थाने ले आई बर्थडे पार्टी मनाने आए युवकों और क्षेत्रवासियों के बीच काफी देर तक हंगामा चलता रहा। देखने वाली बात ये है कि रात की घटना से अब तक कोई पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close