fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

कोरोना : वाराणसी में 22 नए मामले आए सामने, बिहार के एक व्यक्ति की मौत

ads-image

today corona varanasi

वाराणसी। जनपद में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। इसी क्रम में आज कुल 22 नए लोगों में कोरोना की पुष्टि की गई है। वहीं 14 मरीजों की रिपोर्ट आज नेगेटिव आई है। इन दिनों इतने ज्यादा मात्रा में मरीज मिलने से जनता में भय का माहौल बना हुआ है। कल भी 23 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। आज बीएचयू में भर्ती बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए हैं। जिला प्रशासन मुस्तैदी से नियमों का पालन करा रहा है लेकिन आम जनता को भी अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए और ऐसे में लोगों को और भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

बता दें की आज मिले कुल मरीजों को लेकर जनपद में 496 कोरोना पॉजिटिव की संख्या हो गई है। इसे लेकर जिले में अब एक्टिव कोरोना मरीज़ों की संख्या 191 पहुंच चुकी है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने इन नए आए मरीजों की पुष्टि की है।

Comments are closed.