उत्तर प्रदेशकानपुरदेश

हत्यारों ने मचाया तांडव, दोहरे हत्याकांड से दहला कानपुर

कानपुर। जिले में एक बार फिर खूनी संघर्ष देखने को मिला है। यहां के नवाबगंज में शुक्रवार रात दो गुटों में आपसी रंजिश दोनों लोगों की हत्या कर दी गई। बाद हमलावरों ने पेंटिंग ठेकेदार और डीजे संचालक की हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड से इलाके पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना पर डीआईजी, एसपी पश्चिम समेत तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने आनन-फानन शवों को हटाकर हैलट भिजवाया। पुलिस ने वारदात स्थल की एफएसएल भी कराई है। पुलिस के मुताबिक दोनों गुट एक ही गांव और मोहल्ले थे। उनमें किस बात को लेकर विवाद हुआ, इसकी जांच की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Murderers created Tandava, Kanpur shaken by double murder in kanpur

मामला नवाबगंज के उजियारी पुरवा का है। उजयारीपुरवा निवासी राजकुमार पेंटिंग ठेकेदारी करता था, जबकि परमियापुरवा निवासी रवि ड्राइवर था। वह शादी-पार्टी में डीजे का काम भी करता था। शुक्रावार देर रात इन दोनों का इलाके के ही शिवम, विशाल, विकास उर्फ विक्का, आकाश उर्फ अक्का का किसी बात पर विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक नशे में धुत होकर आरोपियों ने इनके घर के पास गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध किया गया तो मारपीट होने लगी। इसके बाद आरोपियों ने कुल्हाड़ी, चापड़, चाकू और बांका से दोनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद गोली मार दी गई। जिससे राजकुमार और रवि की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि विवाद किस बात पर था यह अभी तक पता नहीं चल सका।

डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह समेत सीओ स्वरूपनगर और सर्किल फ़ोर्स ने मौके का मुआयना किया। एसपी पश्चिम अनिल कुमार के मुताबिक दोनों गुट अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों जुड़े हुए हैं। ये एक ही गांव और मोहल्ले के थे। इनमें किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोपियों के नाम सामने आए हैं, उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button