उत्तर प्रदेशमुरादाबाद

डबल मर्डर से दहला मुरादाबाद, पिता पुत्री की हत्या

मुरादाबाद। जनपद में डबल मर्डर होने से शहर दहल गया। बंद कमरे में बाप और बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी दोनों के शवों को छोड़ फरार हो गए। जैसे ही पुलिस को मर्डर की सूचना मिली तो मुरादाबाद कप्तान मय फोर्स के मौके पर पहुँचे और डॉग स्क्वायड के साथ तहकीकात शुरू की, आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए साक्ष्यों को मिटाने का भी प्रयास किया है। परिजनों के मुताबिक इन हत्याओ में सपा और कांग्रेस के नेता शामिल होंगे।

दअरसल, डबल मर्डर का मामला है जनपद के थाना नागफनी क्षेत्र का, नागफनी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब एक घर के बंद कमरे में बाप और बेटी के खून से लथपथ शव मिले आसपास के लोगों ने जब मामले की सूचना पुलिस को दी तो एसएसपी मुरादाबाद में फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे और डॉग स्क्वायड की मदद से जांच शुरू की शुरुआती जांच में मामला पुरानी रंजिश को लेकर बताया जा रहा है क्योंकि आरोपियों ने साक्ष्यों को मिटाने का भरसक प्रयास किया है तो वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी की मानें तो उनका कहना है कि दोनों के शरीर पर चोटों के भी निशान है और गुमराह करने के लिए आरोपियों ने इस तरह से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

परिजनों के मुताबिक मकान का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा था जिसमें सपा और कांग्रेस के नेता लगातार उन पर दबाव बना रहे थे। परिजनों ने सपा और कांग्रेस के नेताओ पर हत्या का आरोप लगाया है पुलिस इस आरोप को देखते हुए भी जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button