उत्तर प्रदेशमुरादाबाद

एम.आई.टी. मैदान में कराई जा रही हवाई यात्रा के दौरान हेलिकॉप्टर लड़खड़ाने से टला बड़ा हादसा

मुरादाबाद। जनपद के एम.आई.टी. मैदान मे हेलिकॉप्टर से कराई जा रही हवाई यात्रा के दौरान हेलिकॉप्टर हेलीपैड पर लड़खड़ाने की वजह से हेलीकॉप्टर पर बड़ा हादसा होने से टल गया। शहर में 6 नम्बर से लोगो को हेलिकॉप्टर से शहर की हवाई यात्रा कराई जा रही हैं और यह हेलीकॉप्टर हवाई यात्रा 12 नम्बर तक चलेगी। सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक आम लोगो को टिकट से शहर का हवाई सफर कराया जा रहा हैं। जिसका हवाई यात्रा टिकट एक व्यक्ति का 3500 रुपये हैं।

मुरादाबाद में हेलिकॉप्टर से हवाई सफर दिविज्ञा केयर वेलनेस फाउंडेशन की दिविज्ञा जैन और सैय्यम जैन द्वारा कराई जा रही हैं। एम.आई.टी.में बने हेलीपेड पर 6 नंम्बर से लोग पहुँच रहे हैं। और टिकट लेकर हवाई सफर कर रहे है। लेकिन अचानक हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर लड़खड़ा गया वहीं पायलट की समझदारी के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया।

मीडिया से बात करते हुए दिविज्ञा केयर वेलनेस फाउंडेशन की डारेक्टर दिविज्ञा जैन ने बताया की एक बाहरी व्यक्ति जिस के पास हवाई सफर करने का टिकट नहीं था ।लेकिंन अचानक वह व्यक्ति वेरिकेटिंग के अंदर आ गया और हेलीकॉटर के पायलट के पास जा पहुँचा और हेलिकॉप्टर के कुछ चालक यन्त्र हीला दिया। जिसकी वजह से हेलीकॉप्टर हेलीपैड पर ही लड़खडा गया। लेकिन पायलट की समझदारी के चलते लड़खड़ाये हेलिकॉप्टर पर नियंत्रण पा लिया गया।

इसी के चलते दिविज्ञा केयर वेलनेस फाउंडेशन के डारेक्टर सैय्यम जैन ने गुस्से मैं आकर पुलिस के सामने उस व्यक्ति के सात मारपीट कर कैम्पस से बाहर कर दिया। जिसकी वजह से अफरातफरी का मोहल बना गया। सवाल अब यह पैदा होता हैं कि अगर इसी तरह दिविज्ञा केयर वेलनेस फाउंडेशन के ज़िम्मेदार लोग इस तरह से लापरवाही करेंगे। तो हवाई सफर करने वालो के साथ कोई भी बड़ा हादसा हो सकता हैं। आखिरकार हवाई सफर करने वालो की ज़िन्दगी की हिफाज़त की ज़िम्मेदारी कोन लेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button