उत्तर प्रदेशदेशवाराणसी

प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करना प्रेमी को पडा भारी, गई जान

बहराइच। जिले के बौंडी इलाके का मामला प्रकाश में आया है जहां, एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका के साथ कोर्ट मैरिज करना भारी पड़ गया। प्रेमिका के परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने प्रेमी युवक को धोखे से घर पर बुलाकर पहले मारपीट की उसके बाद जहर खिला दिया। बेहोशी की अवस्था में प्रेमी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां पता चला की युवक को काफी गंभीर चोट आई थी, और मुंह से सफ़ेद झाग भी निकल रहा था। इलाज के दौरान युवक, की अस्पताल में ही तड़प कर मौत हो गई।

 Marrying court with girlfriend, lover falls heavily, lives

बताया जा रहा है, की बौंडी इलाके का कर्मेन्द्र प्रताप सिंह नाम का युवक किसी युवती से प्रेम करता था, और तकरीबन 15 माह पूर्व दोनो कोर्ट मैरिज भी कर चुके थे। इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को लगने पर वो आग बबूला हो गए, और धोखे से युवक को घर पर बुलाकर पहले तो पिटाई की और फिर जहर पिला दिया।

 Marrying court with girlfriend, lover falls heavily, lives

युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर प्रताड़ित करने और जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में बौंडी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन युवती के परिजनों के द्वारा जिस तरह से दुस्साहस पूर्ण घटना को अंजाम दिया गया है, उससे ये साबित होता है कि पुलिस का भय दबंगों में बिलकुल भी नहीं है। इस घटना के बाद से युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Show More

Related Articles

Back to top button