उत्तर प्रदेशलखनऊ

कई नेताओं ने जॉइन की सपा, अखिलेश यादव ने सभी का किया स्वागत

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने इरादे जता दिए हैं। बदायूं से पांच बार सांसद रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी के साथ उनके समर्थकों तथा बसपा के कद्दावर नेता के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव ने मंगलवार को मीडिया को संबोधित किया।

Many leaders join SP, Akhilesh Yadav welcomed everyone in lucknow

अखिलेश यादव ने सलीम शेरवानी समेत अन्य नेताओं का पार्टी में स्वागत किया। अखिलेश यादव ने मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री व पांच बार के सांसद रहे कांग्रेसी नेता सलीम शेरवानी के साथ अंबेडकरनगर से पूर्व सांसद बसपा कोऑर्डिनेटर त्रिभुवन दत्त को उनके तमाम समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी के साथ नसीम बेगम व पूर्व विधयाक महराजगंज आशिफ खान बब्बू, पूर्व पीसीएस अधिकारी वीके सैनी व कैप्टेन इंद्रपाल सिंह पाल समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। कानपुर देहात के सिंकदरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजीत सिंह पाल के भाई कैप्टन इंद्रपाल ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा है। इंद्रपाल सिंह पाल 2019 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के साथ थे। शिवपाल यादव ने उन्हेंं कानपुर देहात की अकबरपुर सीट से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया था। इनके साथ महराजगंज के जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभु दयाल चौहान भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं।

Many leaders join SP, Akhilesh Yadav welcomed everyone in lucknow

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण को लेकर एक ही निर्णय किया है कि जिसने कम टेस्ट होंगे उतनी कम बीमारी दिखाई देगी। अखिलेश ने कहा मंत्रियों, अधिकारियों, पत्रकारों और ना जाने कितने लोगों की जान चली गई। अब सरकार कह रही है कि इस बीमारी के साथ रहना होगा। अगर हमें बीमारी के साथ ही रहना है तो अस्पताल क्यों नहीं अच्छे कर रहे हैं। प्रदेश में न तो टेस्ट हो रहे हैं और न ही अस्पतालों में इलाज हो रहा है। बहुत सारे लोगों की जान चली गई न जाने कितने लोग बीमार हैं। अब तो यह सरकार कह रही है कि इस बीमारी के साथ रहना होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button