उत्तर प्रदेशहमीरपुर

प्रेमी युगल फांसी के फंदे पर झूले, रिश्ते में थे मामा-भांजी

हमीरपुर। जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी जोड़े ने अपना प्रेम परवान चढ़ता ना देख फांसी के फंदे पर एक साथ झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर प्रेमी जोड़े के शवो को बाहर निकाला। प्रेमी-प्रेमिका आपस में मामा-भांजी लगते थे। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है।

Lover couple swinging on the noose, mama-niece was in relationship in hamirpur

बता दें, जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के परसौलिया में हरजू कुशवाहा के घर पर एक दिन पूर्व ही छतरपुर के कामता युवक ने किराए पर कमरा लिया था। युवक ई-रिक्शा चालक था। युवक ने अपनी भांजी राखी के साथ कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच प्रेम संबंधों का मामला बताया जा रहा है जिसको लेकर प्रेमी जोड़ा रात में कमरा लेकर रहने आया था और किसी बात को लेकर फांसी लगाकर आत्महत्या ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को फांसी के फंदे से उतारकर कब्जे में ले लिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Lover couple swinging on the noose, mama-niece was in relationship in hamirpur

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रेमी युगल के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा दोनों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है। घटना के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो सका है। मामले की छानबीन जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button