उत्तर प्रदेशवाराणसी

लोहता पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ऑनलाइन मैचों पर सट्टा लगाने वाले सटोरिए गिरफ्तार

Lohta police gets huge success, bookies arrested for betting on online matches in varanasi

वाराणसी। आईपीएल सट्टा बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है मंगलवार को पुलिस ने छह सटोरियों को गिरफ्तार किया है ये गैंग काफी समय से सक्रिय था। पुलिस ने महमूदपुर क्षेत्र के एक मकान से ऑनलाइन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 27 हजार 910 रुपया और सात मोबाइल फोन बरामद हुई है। क्षेत्राधिकारी सदर डॉ राकेश कुमार मिश्रा ने मीडिया के समक्ष यह जानकारी दी है। क्षेत्राधिकारी सदर ने बताया कि ये गैंग ऑनलाइन सट्टा लगाने वाले काफी समय से क्षेत्र में सक्रिय था जिन्हें लोहता पुलिस तलाश लगातार कर रही थी, जहाँ पुलिस ने इन्हें दबोचने के लिए मुखबिरों का जाल डाल रखा था।

अक्सर देखा गया है कि जब आईपीएल मैच शुरू होता है तो सटोरिए सक्रिय हो जाते हैं और यही वजह है कि पुलिस हमेशा इन सटोरियों पर निगाह बनाए रखती है,लोहता पुलिस को मंगलवार की रात साढ़े 10 बजे आईपीएल मैच सनराइजर्स हैदराबाद व दिल्ली कैपिल्स के सम्बंध में रुपये का सट्टा लगाने की बात मोबाइल से कर रहे थे और सटोरियों द्वारा हार जीत की बात की जा रही थी। उस वक्त पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब मुखबिर की सूचना पर ये जानकारी मिली कि लोहता के महमूदपुर व अन्य गांवों में बड़े पैमाने पर सटोरी ऑनलाइन आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। पुलिस ने सूचना पाकर हर एक सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया सभी सटोरी ने अपना नाम बृजेश कुमार गुप्ता, जय प्रकाश पटेल, संतोष कुमार मौर्या, विकास सिंह, चुन्नू कनौजिया, विक्की प्रजापती शामिल है।

थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि सटोरी गैंग में शामिल अन्य और लोगो की तलाश जारी है जिन्हें गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुचाया जाएगा। वही गिरफ्तार करने में शामिल सब इंस्पेक्टर चन्द्र प्रकाश यादव, अक्षय सिंह, अभिषेक राय, राजेश सिंह, का राम आसरे सरोज, अरुण कुमार पाल, शंकर राम, दिवाकर गुप्ता , हरिराम शुक्ला, महिला का आरती शामिल रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button