उत्तर प्रदेशबाराबंकी

कलयुगी बाप ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपनी बेटी को उतारा मौत के घाट

Kalyugi father killed his daughter in a circle of tantra-mantra in barabanki

बाराबंकी। आज इस आधुनिक युग में भी लोग अंधविश्वास और तंत्र-मंत्र के चक्कर में आसानी से तांत्रिकों के बहकावे में आ जाते है और कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते है इसी तरह एक तांत्रिक के चक्कर में आकर एक बाप ने अपनी सगी बेटी को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया और गुपचुप तरीके से बेटी की लाश को दफना दिया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जनपद बाराबंकी के थाना बदोसराय के खुर्दमऊ गांव के रहने वाले एक कलयुगी पिता मोहम्मद आलम ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपनी ही आठ साल की बेटी की पीट पीटकर हत्या कर दी। बेटी का बचाव करने बीच मे आयी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गयी। बेटी की हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस से मामले को छुपा कर चोरी छिपे माशूम बच्ची के शव को दफना दिया। दरसअल हत्यारा पिता आलम फिरोज नाम के एक तांत्रिक से अपनी पत्नी का इलाज करवा रहा था जिसका आठ साल की उसकी माशूम बच्ची लगातार विरोध करती रहती थी क्योंकी तंत्र मंत्र के चक्कर मे आलम की पत्नी काफी गंभीर अवस्था में पहुच चुकी है इसी के चलते घर पर विवाद बढ़ा और आरोपी आलम के सर पर तांत्रिक फिरोज का मायाजाल पड़ा हुआ था। वह अपनी बेटी को पीटने लगा बेटी को पिटता देख उसकी बीमार पत्नी अपनी बच्ची को बचाने दौड़ी तो बहशी बाप से पत्नी को भी बुरी तरह पीटा और अपनी ही माशूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल आरोपी आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Kalyugi father killed his daughter in a circle of tantra-mantra in barabanki

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए बदोसराय पुलिस को निर्देश दिए है कि बच्ची की लाश को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम करवाया जाए और पूरे मामले की गहनता से जांच हो।

Show More

Related Articles

Back to top button