अलीगढ़उत्तर प्रदेश

सैलरी को लेकर JNMC नर्सिंग स्टाफ व सिक्योरिटी स्टाफ ने की हड़ताल

अलीगढ़। जिले में सिविल लाइन इलाके के JNMC का मामला सामने आया है। जिले में स्वास्थ्य सेवाएं बिगड़ सकती हैं क्योकि चार महीने से 200 कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिली है। जिससे नाराज जेएन मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग स्टाफ व सिक्योरिटी स्टाफ ने हड़ताल कर दी है। बता दे, हड़ताल करने वाला स्टाफ कोरोना काल में मरीजों की सेवा में भी जुटा हुआ था।

JNMC nursing staff and security staff strike for salary in aligadh

दरअसल, लखनऊ की रॉयल टैग कंपनी द्वारा प्रारंभ से ही JNMC में करीब 152 पैरामेडिकल स्टाफ कार्यरत है। जो आज अपनी तमाम मांगों को लेकर हंगामे पर उतर आए हैं। प्रदर्शन कर रहे नर्सिंग स्टाफ ने कहा कि वह कोरोना दौर में जी जान से लगे रहे। बिना अपनी फिक्र किए जेएनएमसी में सेवाएं दी। पूरे ट्रामा सेंटर को खड़े करने में लगे रहे। लेकिन पिछले चार महीने से सैलरी नहीं दी गई है। इतना ही नहीं जानकारी यह भी प्राप्त हो रही है कि आगामी समय में सैलरी को आधा कर दिया जाएगा। इसी को लेकर जेएनएमसी में पूर्ण रूप से हड़ताल कर प्रदर्शन कर रहे हैं।

JNMC nursing staff and security staff strike for salary in aligadh

वहीं स्टाफ पर आरोप लगाया है कि वह लोग इन सभी को दोयम दर्जे का समझकर व्यवहार करते हैं। इसी प्रकार की अपनी मांगों को लेकर जेएनएमसी के प्रिंसिपल, एमएस, रजिस्ट्रार समेत जेएनएमसी के इंचार्ज को एक लेटर भी लिखा है। वहीं आगे उन्होंने कहा कि यह हड़ताल तब तक खत्म नहीं होगी, जब तक हमारी मांगे नहीं मान ली जाती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button