उत्तर प्रदेशसोनभद्र

ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के लिए आयोजित की गई जन चौपाल

सोनभद्र। जिले और चन्दौली जनपद की सीमा पर आज पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना राबर्ट्सगंज क्षेत्रान्तर्गत नागनार हरैया गांव में जन चौपाल आयोजित कर ग्रामीणों की जन समस्याओं को सुनते हुए पुलिस बल और पीएसी के साथ सघन काम्बिंग किया। इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चन्दौली जिले की सीमा पर स्थित नाग नार हरैया गांव पूर्व में नक्सल प्रभावित रहा है इसलिये यहां हमारी पुलिस चौकी भी स्थापित है। आज पीएसी और पुलिस बल के साथ मेरे नेतृत्व में काम्बिंग किया गया है साथ ही जन चौपाल के माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं को सुना गया है।

Jan Choupal held to hear villagers' problems in sonbhadra

सोनभद्र के सीमावर्ती राज्यों में नक्सली संचरण को दृष्टिगत रखते हुए आज पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना राबर्ट्सगंज क्षेत्रान्तर्गत नागनार हरैया के जंगलों में नक्सल आपरेशनल कार्यक्रम के तहत क्षेत्राधिकारी नगर घोरावल, थाना प्रभारी करमा, शाहगंज, पन्नूगंज और रावर्ट्सगंज की पर्याप्त पुलिस बल एवं पी0ए0सी0 बल के साथ सघन काम्बिंग किया गया। काम्बिंग से पूर्व पुलिस अधीक्षक द्वारा समस्त फोर्स को ब्रीफ करते हुये आवश्यक निर्देश दिया गया। इसके उपरान्त पुलिस अधीक्षक द्वारा प्राथमिक विद्यालय नागनार हरैया पर जन चौपाल के माध्यम से स्थानीय लोगों से वार्ता किया गया तथा उनकी मूलभूत समस्याओं के बारे में जानकारी करते हुए उनका हर सम्भव निराकरण कराये जाने का भरोसा दिलाया गया व लोगों से भयमुक्त होकर किसी के बहकावे में न आते हुए पुलिस का सहयोग करने तथा स्थानीय पुलिस को भी जनता से मृदुल व्यवहार करते हुए उनकी समस्याओं का त्वरित एवं विधिक निस्तारण कराये जाने हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

Jan Choupal held to hear villagers' problems in sonbhadra

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चन्दौली जिले की सीमा पर स्थित नाग नार हरैया गांव पूर्व में नक्सल प्रभावित रहा है इसलिये यहां हमारी पुलिस चौकी भी स्थापित है। आज पीएसी और पुलिस बल के साथ मेरे नेतृत्व में काम्बिंग किया गया है साथ ही जन चौपाल के माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं को सुना गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button