उत्तर प्रदेशदेशबहराइच

कई वर्षों से फरार चल रहा 50 हजार का इनामी अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

बहराइच। खबर जनपद बहराइच के थाना रुपईडीहा क्षेत्र से है जहां पर खैरहनिया जंगल के पास पुलिस मुठभेड़ में 16 वर्ष से फरार चल रहे 50000 के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार करने में रुपईडीहा पुलिस को सफलता मिली है। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ बहराइच व श्रावस्ती जनपद में कई मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें पुलिस को इसकी लंबे अरसे से तलाश थीं।

Injury accused of 50 thousand arrested who have been absconding for many years arrested in a police encounter in baharaich

आपको बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा पूरे जिले में अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत थाना रुपईडीहा अंतर्गत बाबागंज में पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी कि तभी मुखबिर की सूचना पर खैरहनिया जंगल के पास स्थित कृत्रिम गर्भाधान केंद्र के पास पिछले 16 वर्षों से फरार चल रहे अभियुक्त अखलाक पुत्र भुजऊ निवासी मल्हीपुर जनपद श्रावस्ती की सूचना प्राप्त हुई। तत्काल पुलिस ने जाल बिछाते हुए आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु अपराधी ने पुलिस टीम पर देसी तमंचे से फायर कर दिया। जिसके जवाब में पुलिस द्वारा भी फायर किया गया। जिससे अभियुक्त के बाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। अभियुक्त को देसी तमंचे के साथ गिरफ्तार करके सीएचसी चरदा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है व आगे की विधिक कार्रवाई जारी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button