उत्तर प्रदेशवाराणसी

अस्सी घाट पर शूटिंग के नाम पर भक्ति गानों पर चल रहा अश्लील डांस

ads

वाराणसी। जनपद के अस्सी घाट पर चल रहे फिल्म लव यू शंकर की शूटिंग के दौरान खुलेआम भक्ति गानों पर अश्लील डांस को शूट किया जा रहा है। फ़िल्म में अभिनेता श्रेयस तलपड़े व अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अभीनीत व निर्माता तेजस देसाई है। अस्सी घाट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान भक्ति गीत ओम जय जगदीश हरे भजन को एडवांस मॉडल रूप में रेप की तर्ज पर शूट किया जा रहा था। जिसमें देवाताओं के लगे फोटो के आगे अर्धनग्न लड़के-लड़कियां डांस कर रहे थे।

Indecent dance on devotional songs in the name of shooting at Assi Ghat in varanasi

बता दे, काशी जहां भारतीय संस्कृति व सभ्यता सीखने के लिए लोग आते है। हज़ारो विदेशी पर्यटक काशी आकर भारतीय संस्कृति को आत्मसात करते है, उस अस्सी घाट पर जहां गोस्वामी तुलसीदास ने रामचरित मानस की रचना कर मानव को जीवन जीने का मर्म सीखाया, उस घाट पर खुलेआम नग्नता परोसी जा रही है। फिल्म के नाम पर अश्लीलता फैलायी जा रही है।

जागृति फाउण्डेशन के महाासचिव व सामाजिक कार्यकर्ता रामयश मिश्र ने कहा कि काशी नगरी जहां पर वेद, पुराण, उपनिषद सहित धर्म की शिक्षा-दीक्षा दी जाती है उस नगरी में धार्मिक गानों पर अश्लीलता परोसना धार्मिक भावनओं के साथ खिलवाड़ करना है। जिला प्रशासन से मांग की है कि वह इस फिल्म की शूटिंग पर तत्काल रोक लगाये। उन्होंने कहा कि वह फिल्म के निर्माता-निर्देशक पर मुकदमा दर्ज करायेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close