उत्तर प्रदेशदेशमऊ

मुख्तार अंसारी के मामले में बोले हिन्दू वादी नेता, हिन्दू वादी संगठनों में खुशी का माहौल

मऊ। जनपद से सदर विधायक एवं बाहुवली मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा जेल शिफ्ट करने पर हिन्दू वादी संगठनों काफी खुशी है। वहीं मऊ जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता हिमांशु आज़ाद ने मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश जेल लाने पर कहा कि मुख्तार अंसारी को पंजाब सरकार का संरक्षण था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री परम पूज्यनीय योगी आदित्य नाथ की वजह से आज बाहुबली विधायक उत्तर प्रदेश लाया जा सका है।

In the case of Mukhtar Ansari, the Hindu litigant leaders, the atmosphere of happiness in Hindu litigant organizations in mau

हिमांशु आजाद ने आगे कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार में कैदी और अपराधियों की कोई जगह नही है। मुख्तार अंसारी की सजा तो तय है। कोर्ट की देख रेख में मुख्तार अंसारी का प्रकरण चल रहा है। गाड़ी पलटने के मामले में हिमांशु आज़ाद ने कहा कि गाड़ी तो किसी की भी पलट सकती है। अगर ड्राइवर नया होगा, गाड़ी चलाने नहीं आता होगा तो गाड़ी पलट सकती है अगर गाड़ी में खराबी होगी तो भी गाड़ी पलत सकती है। जो व्यक्ति 2005 के दंगे में खुली जिप्सी से घुमकर आतंक और दंगा फैला सकता है उसे सजा मिलनी ही चाहिए।

In the case of Mukhtar Ansari, the Hindu litigant leaders, the atmosphere of happiness in Hindu litigant organizations in mau

वहीं हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अजय सिंह का कहना था कि पहले की सरकार में सत्ता के संरक्षण में अपराधी पाले जाते थे लेकिन उत्तर प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने सही रणनीति अपनाते हुवे मुख्तार अंसारी जैसे अपराधियों को उसकी औकात बताते का काम किया है। वही मुख्तार अंसारी जैसे अपराधी के आज पेंट गीली हो चुकी है। आज अपराधियों को बद से बदतर जीवन यापन करना पड़ रहा है। ये सब प्रदेश के मुख्यमंत्री की कार्य कुशलता की वजह से संभव हो सका है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button