उत्तर प्रदेशप्रतापगढ़

भाजपा सरकार में पुलिस वालों ने व्यापारियों से की गुंडई

up police

प्रतापगढ़। घुइसरनाथ के व्यापारियों ने सांगीपुर थाना के सिपाही तथा एचएसओ पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस कोरोना वैश्विक महामारी में आम जनमानस और व्यापारियों का जीना मुश्किल कर दिया है।

बता दें कि थाना सांगीपुर के एचएसओ सतीश कुमार, सिपाही सूर्यवंशी यादव, राम मिलन यादव स्टॉफ के साथ गरीब लोगों का फायदा उठाकर उन्हें फर्जी तरह से परेशान कर ​रहे हैं। साथ ही ये लोगों से गुंडई भी करते हैं। मामला घुइसरनाथ के गरीब लोगों और व्यापारियों ने एचएसओ सहित सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगाया है। अजय सरोज घुइसरनाथ में ही फल और जूस की दुकान लगाकर अपने घर परिवार का भरण पोषण करते हैं और उसके साथ आए दिन पुलिस वालों उसके दुकान पर जाकर सिगरेट जूस चाय पीते हैं और अभद्रता करते हैं। जब वह पुलिसवालों से पैसा मांगता है तो कानून का धौंस दिखाते हुए उसको मां बहन की गाली दी जाती है। गुंडई करते हुए बोले की तुम को फर्जी मुकदमे में जेल भेज दूंगा और तुम्हारी दुकान भी बंद करवा दूंगा जब अजय सरोज ने कहा सर मेरे घर वालों को गाली मत दो तो उसको और उसकी मां बहन को गालियां देते हुए, सांगीपुर एचएसओ ने उसे रात में उठा लिया और घरवालों से उसको छोड़ने के लिए 20000 का घूस मांगने लगे ना देने पर घरवालों को गाली देकर भगा दिया गया और सुबह 151 में चालान कर दिया।

इसी तरह सांगीपुर संगम यूथ फाउंडेशन व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दिलीप सिंह से भी अभद्रता किए और मां बहन की गाली दिए जाने पर उन्होंने बोला कि जिससे मेरी शिकायत करनी हो जाओ कर दो चाहे मुख्यमंत्री से चाहे सांसद से मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close