उत्तर प्रदेशदेशबहराइच

बहराइच में तीमारदारों ने डॉक्टर व मेडिकल कर्मियों को पीटा, मूक दर्शक बना रहा पुलिस प्रसाशन

 In Bahraich, Timadars beat up doctors and medical personnel, police audience remained silent in baharich

बहराइच। जनपद में आज डॉक्टरी कराने आए कुछ दबंग तीमारदारों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर वह मेडिकल कर्मियों की पिटाई कर दी, जिसको लेकर देर रात डॉक्टर मेडिकल कर्मियों के साथ देर रात अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए। मेडिकल कर्मियों का आरोप है कि जिला अस्पताल में बनी चौकी पर पुलिसकर्मी तैनात थे उनको आवाज देने के बावजूद भी मेडिकल कर्मियों की एक न सुनी। और दबंगों ने डॉक्टरों व मेडिकल कर्मियों को जमकर पीटा। मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंचे नगर कोतवाल ने तो मीडिया कर्मियों को ही कैमरा बंद करने की हिदायत दे डाली। नगर कोतवाल ने इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टरों को यह आश्वासन जल्दी मारपीट करने वाले लोगों को पर होगी कार्रवाई मौके पर पहुंचे सीएमएस व कोतवाल ने डॉक्टरों को समझा-बुझा कर चालू कराई इमरजेंसी सेवाए।

 In Bahraich, Timadars beat up doctors and medical personnel, police audience remained silent in baharich

बता दे कि देर रात दबंगों का मेडिकल कर्मियों पर हमला करना पुलिस का मूकदर्शक बनकर खड़े रहना और पुलिस का मीडिया से अभद्रता करना यह कहां तक जायज है। आखिर ऐसे में सवाल यह उठता है कि यूपी पुलिस जो हमारी सेवा में सदैव तत्पर है आखिर दो ही क्यों रक्षक की जिनका भक्षक बन रही है। पुलिस ने अपनी ना कामयाबी छुपाने के लिए मीडिया के कैमरे को रोकने की लाख कोशिश की. उसके बावजूद भी सच सामने आने से ना रुक सका। इस बात पर खुलासा तो तब हुआ जब मेडिकल कर्मी चीख_चीख कर नगर कोतवाल से चौकी पर पुलिसकर्मी तैनात होने के बावजूद भी आवाज देने पर भी ना सुनने की बात कही।

अब यह भी जान लीजिए पत्रकार और नगर कोतवाल के बीच में नोकझोंक किस बात को लेकर हुई तो वीडियो में आप साफ़ तौर पर सुन सकते हैं कि किस तरह से चौकी पर तैनात सिपाही को नगर कोतवाल निखिल श्रीवास्तव फटकार लगा रहे हैं। फटकार लगाते लगाते हैं उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग भी कर डाला और उसको गालियां देना शुरु कर दी, लेकिन जब उनको अचानक से इस बात का खबर हुआ के पत्रकार उनकी इस गैर जिम्मेदाराना हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड कर रहे हैं तो उनकी पत्रकारों से झिक झिक शुरू हो गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button