उत्तर प्रदेशवाराणसी

नहीं मिला न्याय तो महिला ने खटखटाया एसएसपी का दरवाजा, ये है पूरा मामला…

ads

If justice was not found, the woman knocked on SSP's door in varanasi

वाराणसी। जैतपुरा थाना क्षेत्र के नक्खी घाट में एक आम रास्तें में बनाए गए अवैध निर्माण की शिकायत करने पर महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। ऐसे में महिला न्याय के लिए दर दर भटकने को मजबूर है। वहीं महिला ने आज इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की हैं।

बता दें कि जैतपुरा थाना अन्तर्गत दनियादपुर नक्खी घाट की रहने वाली संध्या देवी ने बताया कि अपने ही क्षेत्रवासियों के आने जाने वाले आम रास्ते पर अवैध निर्माण को लेकर वीडीए में शिकायत की थी। जिसपर बिते 11 अप्रैल को कार्रवाई करते हुए वीडीए ने निर्माण स्थल को सील कर दिया था। इतने दिनों बात इस मामले को लेकर रमेश प्रसाद नामक व्यक्ति ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली है। रमेश प्रसाद वही ​व्यक्ति है जिसने पूर्व में अवैध निर्माण कार्य कराया था। महिला ने रमेश से अपने व अपने परिजनों को जान का खतरा बताया है।

If justice was not found, the woman knocked on SSP's door in varanasi

इसी संबंध में पीड़िता ने एसएसपी से अपने और परिवार के जान को खतरा बताते हुए ज्ञापन सौंपा है। महिला ने इस पत्र में ये भी आरोप लगाया है कि रमेश प्रसाद मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहता है और आये दिन शराब पीकर मुझसे छेड़खानी करता है जबकि रमेश प्रसाद पुलिस प्रशासन व वीडीए के अधिकरियों को पैसा दिया है। इस कारण उसका जो अवैध निर्माण कार्य है वह गिराया नहीं जा रहा और किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button