उत्तर प्रदेशमऊ

पत्रकार समाज कल्याण समिति के जिलाध्यक्ष बनाए गए हिमांशु शर्मा

मऊ। जनपद के जाने माने पत्रकार हिमांशु शर्मा को पत्रकार समाज कल्याण समिति का नव नियुक्त जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। पत्रकार समाज कल्याण समिति के संस्थापक एवं अध्यक्ष सूरज भान बघेल ने मनोनयन पत्र जारी कर हिमांशु शर्मा को जनपद का प्रभार सौंपा है। जब इस बात की जानकारी मऊ जनपद के पत्रकारों को हुई तो उनमें खुशी की तहर दौड़ उठी व बधाई देने वालों का तांता लग गया।

बताते चलें कि पत्रकारों से साथ दैर्व्यवहार एवं उनके साथ अन्याय को लेकर पत्रकार कल्याण समिति लंबे समय से संघर्ष करता आया हैं। वहीं जनपद में हिमांशु शर्मा के जिलाध्यक्ष बनाए जाने से समिति को एक नई दिशा एवं आयाम तक पहुचाने के लिए नेतृत्व सौपा गया है। जिसको लेकर पत्रकारों मे खासा उत्साह है। जनपद के वरिष्ठ पत्रकार विनय श्रीवास्तव का कहना था कि पत्रकार समाज कल्याण समिति जो पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ता आया है आगे जनपद में भी कुशल नेतृत्व एवं समिति के कार्यकर्ता के बदौलत पत्रकारों की हितों की रक्षा के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। यही मेरा पूरा विश्वाश है।

वहीं पत्रकार समाज कल्याण समिति के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी उनको दी है वे सदैव अच्छे तरीके से और निष्ठापूर्वक अपने दायित्व का निर्वाहन करेंगे । साथ ही पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। बधाई देने वालों में ज़हीदा इमाम, नवरत्न शर्मा, एच एन आज़मी, अफ़ज़ल शाक्या, राम सूरत राजभर, इमरान, इरशाद अहमद, अभिषेक मिश्रा, असरफ अली, अशोक पटवा, अनुज कुमार, कैलाश कुमार, पंकज त्रिपाठी, फ़खरे आलम, आदि लोग मौजुद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button