उत्तर प्रदेशवाराणसी

स्वास्थ्य वर्धक है जूस, कुछ लोग फैला रहे गलत अफवाह : सौरभ श्रीवास्तव

वाराणसी। तिलभांडेश्वर इलाके में कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने लोगों को पैक फ्रूट जूस बटवाया था, इस मामले में राजनीति गरमाने लगी है, अन्य दलों ने उनपर आरोप लगाया कि जानबूझ कर विधायाक एक्सपायर फ्रूट जूस लोगों में वितरित करवा रहे हैं। इस पर आज टूडेज इंडिया न्यूज ने जब विधायक से बात कि तो उन्होंने साफ तौर पर इसका खण्डन करते कहा कि सभी को एकजूट होकर इस महामारी में जनता की मदद करनी चाहिए और साथ ही फ्रूट जूस मामले में बताते हुए कहा की मेरे उपर पहले भी गलत प्रकार से आरोप लगाए जा चुके हैं, हम खुद ये जूस पी रहे हैं। ये स्वास्थ्य वर्धक है।

इसके बाद कैंट विधायक ने इस मामले पर अपने उपर लगाये गए आरोपों का खंडन किया और खुद जूस पीते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ मुझे निशाना बनाने के लिए ऐसा कृत्य कर रहे है।

टूडेज इंडिया न्यूज के संवाददाता प्रभात कुमार ने विधायक सौरभ श्रीवास्तव से फोन पर बात की तो उन्होंने अपने ऊपर लगाये गए आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि कहीं से मेरे पास खबर आई कि कुछ लोग मेरे बांटे गए फ्रूट जूस को एक्सपायर बता रहे है, उन्हें पता नहीं कि ये एक बड़ी कंपनी है इनकी सेल की प्रकृया बहुत साफ होती है मेरा कहना ये है कि जिस कंपनी का ये जूस है वो स्वास्थ्य वर्धक है, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसे बांटा है ये जूस हम लोग भी पी रहे हैं, बस गलत अफवाह फैला कर जनता को भ्रमित किया जा रहा है। मेरे खिलाफ पहले भी साजिश की जा चुकी है, ऐसे में लोगों को करने दिजिए जो गलत सूचना फैला रहे हैं, हम आपके चैनल के माध्यम से ये निवेदन करना चाहता हैं कि सभी अन्य दल जो इस महामारी के दौर में राजनीति कर रहे हैं, उन सभी दलों से मेरा निवेदन है कि वो इस संकट की घड़ी में समाज की मदद करें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button