अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेश

बदमाशों द्वारा ज्वेलर्स के घर में लूटपाट के बाद पत्नी की हत्या के विरोध में स्वर्णकारों ने सर्राफा बाजार बंद कर किया प्रदर्शन

अलीगढ़। बीते शाम जिले में स्वर्णकार के घर मे बदमाशों के द्वारा कहर बरपाया गया। विरोध करने पर बदमाशों के द्वारा ज्वेलर्स की पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई जिसको लेकर स्वर्णकारों में रोष व्याप्त है। स्वर्णकारों के द्वारा अनिश्चित काल के लिए सर्राफा बाजार को पूरे तरीके से बंद कर दिया है और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

Goldsmith shut down bullion market to protest against wife's murder after miscreants looted jewelers' house in aligadh

दरअसल बीते शाम अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के सरोज नगर में कुलदीप वर्मा के यहां बदमाशों के द्वारा जमकर तांडव किया गया देर शाम कुछ बदमाश उनके घर में घुसे और कुलदीप की पत्नी कंचन की बेरहमी से पिटाई करने के बाद ग्रीजर का पाइप काटते हुए बाथरूम में बंद कर दिया था। उसके बाद बदमाशों ने घर मे लूटपाट की ओर आराम से फरार हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर अवस्था में महिला कंचन को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि थाना क्वारसी अंतर्गत सरोज नगर मोहल्ला में पुलिस को सूचना मिली कि लगभग 5:30 बजे करीब एक मकान में एक औरत बेहोश अवस्था में पड़ी है। पुलिस उनको तत्काल हॉस्पिटल लेकर गए। उसके पति भी साथ में था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। हमारी पूरी टीम और फॉरेंसिक टीम सभी जांच में लगी हुई है। सामान वगैरह सब अस्त-व्यस्त है। लूटपाट की कोशिश की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्दी जल्दी से इसका खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं आज सर्राफा व्यापारियों के द्वारा कल हुई घटना का जमकर विरोध किया सर्राफा व्यापारियों के द्वारा साफ शब्दों में प्रसाशन को अल्टीमेटम दिया गया है, अगर जल्द ही ज्वेलर्स की पत्नी के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी जब तक के लिए थाना सासनी गेट क्षेत्र में स्थित सर्राफा बाजार पूरी तरीके से बंद रहेगा। वहीं मौके पर पहुचीं पुलिस के द्वारा सर्राफा व्यपारियों को समझाने का प्रयास कर रही है। वहीं व्यापारी मानने को तैयार नहीं है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button