अलीगढ़उत्तर प्रदेश

प्रेमिका के भाइयों ने युवक को मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

 Girlfriend's brothers shot young man in aliragh

अलीगढ़। कोतवाली ऊपरकोट इलाके के भुजपरा में प्रेम प्रसंग के चलते युवक को गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है। घायल युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायल को जेल मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

घायल युवक इरशाद ने बताया कि उसके पास में ही रहने वाली एक युवती से पिछले पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही युवक-युवती शादी करना चाहते थे और इसके लिए अपने-अपने परिवारजनों को मनाने में लगे रहे। लेकिन दोनों के ही परिवारीजनों ने शादी पर आपत्ति जताते हुए इंकार कर दिया।

 Girlfriend's brothers shot young man in aligarh

इरशाद के मुताबिक वह धीरे-धीरे युवती से दूरियां बनाना शुरू कर दिया और अपने परिवारजनों के बताए हुए रिश्ते को अपनाते हुए कुछ वक्त पहले निकाह कर लिया। इरशाद ने बताया वह रात को अपनी बहन के घर से वापस लौट रहा था कि तभी बीच में उसकी पूर्व प्रेमिका के भाइयों के साथ अन्य लोगों ने रास्ते में पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। विरोध करने पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक गोली इरशाद की बाजू को आर-पार कर गई। इधर गोली की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ एकत्रित होते देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button