fbpx
Monday, July 6
BREAKING NEWS: दिल्ली: अमेरिकी फाइटर जेट ने दक्षिण चीन सागर को घेरा, चीनी सेना के उड़े होश BREAKING NEWS: कानपुर: कुख्यात अपराधी विकास दुबे की मदद करने वाले यूपी के चार और पुलिसकर्मी सस्पेंड BREAKING NEWS: कानपुर: विकास दुबे पर पहले 50 हजार फिर एक लाख, अब पूरे ढाई लाख का इनाम BREAKING NEWS: भदोही: बैंक क्लर्क ने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट BREAKING NEWS: वाराणसी: युवक को चाकू गोदकर फरार हुआ हत्यारा, चाचा को भी मारने का किया प्रयास  

ट्रक व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार समेत चार घायल, एक की हालत गम्भीर

ads-image

 Four injured, including bike rider in Chandauli

चंदौली। सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेठमलपुर मोड गांव के समीप नेशनल हाईवे 2 पर ट्रक व बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार समेत एक महिला सहित दो बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानिय लोगों की मदद से घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की पूर्वाहन 11 बजे सैयदराजा नगर के जेठमलपुर मोड के समीप गांव के सामने नेशनल हाईवे 2 पर चंदौली की तरफ से आ रही ट्रक की चपेट में आने से अलीनगर थाना अंतर्गत पंचफेड़वा कठोरी गांव निवासी बाइक सवार सहित एक महिला व दो बच्चे घायल हो गए। इस घटना की जानकारी सुनते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार राय अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे, इस दौरान पुलिस ने तत्काल गांव वालों की मदद से सभी घायलों को टेम्पों से जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद पुलिस ने भाग रहे ट्रक समेत ड्राइवर को धर दबोचा, जिसे कब्जे में लेकर पुलिस स्थानीय थाने ले आई और आगे की कार्रवाई में जुट गई, वहीं महिला की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

Comments are closed.