उत्तर प्रदेशमहाराजगंज

डॉक्टर के क्लीनिक पर महिला सब इंस्पेक्टर ने वर्दी में किया हंगामा

महराजगंज। यूपी के महराजगंज जिले में एक डॉक्टर के क्लिनिक पर उस समय हंगामा हो गया जब जेल चौकी इंचार्ज महिला सब इंस्पेक्टर कंचन रॉय अपने बैंककर्मी पति आशुतोष रॉय को इलाज कराने शहर स्थित डॉक्टर निशांत के क्लिनिक पर गई थी। दरअसल, कुछ दिन पहले स्टेट बैंक में बैंकर्मियो की जांच हुई तो ज्यादातर बैंककर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वही महिला सब इंस्पेक्टर के पति की भी जांच हुई थी लेकिन नेगेटिव रिपोर्ट आई थी। लेकिन कुछ दिनों से पति को बुखार होने के कारण सब इंस्पेक्टर कंचन रॉय अपने पति को दिखाने क्लिनिक गई थी।

Female sub-inspector created uproar in uniform at doctor's clinic in maharajganj

बता दे, डॉक्टर के स्टाफ ने उनके पति को पहचान लिया और यह कहते हुए पर्ची आगे बढाने से इनकार कर दिया कि आप पहले अपनी कोरोना रिपोर्ट दिखाइए। इतने में आग बबूला सब इंस्पेक्टर अपने पति को लेकर निकल गई और दूबारा रिपोर्ट के साथ कोतवाली का पुलिसकर्मियों को लेकर डॉक्टर के क्लिनिक पहुच गई और सारे मरीजो से कोरोना रिपोर्ट मांगने लगी जिस पर डॉक्टर ने विरोध किया तो हंगामा हो गया हंगामे का पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Female sub-inspector created uproar in uniform at doctor's clinic in maharajganj

डॉक्टर निशांत ने बताया कि महिला सब इंस्पेक्टर अपने पति और चार अन्य पुलिस वालों के साथ आकर क्लिनिक पर बवाल की है, सारे मरीजो से कोरोना रिपोर्ट मांगने लगी है वर्दी का रौब झाड़ने लगी। वही सब इंस्पेक्टर ने बताया कि वो अपने पति का इलाज कराने गई थी तो हमसे कोरोना का रिपोर्ट मांगा गया और फिर जब दूबारा रिपोर्ट लेकर पहुची तो मैंने मरीजों से कहा जिनके पास कोरोना का रिपोर्ट होगा उसी का इलाज होगा। वही, पुलिसकर्मियों द्वारा हंगामा करने से काफी देर तक अफरातफरी का मौहाल बना रहा और काफी देर बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।

Show More

Related Articles

Back to top button