उत्तर प्रदेशदेशभदोही

दूसरी तरफ से जा रहे ट्रक का पीछा करते समय एक टोल कर्मी की हुई दर्दनाक मौत

भदोही। गोपीगंज थाना क्षेत्र के लालानगर में टोल प्लाजा पर दूसरी तरफ से जा रहे ट्रक का पीछा करते समय जहांं एक टोलकर्मी की मौत हो गई। वहींं एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Employee crushed to death while chasing truck while running from Rong Side in bhadohi

टोल प्लाजा पर बुधवार की देर रात शिप्ट इंचार्ज मूलापुर निवासी शिवधनी बिंद (52) और कोइलरा निवासी पवन कुमार पुत्र रामअछैवर के साथ टोल पर खड़े थे। इस दौरान प्रयागराज की ओर से वाराणसी जा रहा ट्रक टोल बचाने के लिए रोंग साइड से निकलने लगा, कर्मचारी ने उसे रोकने का प्रयास किया। जब वह नहीं रुका तो एक ही बाइक से दोनों लोग ट्रक का पीछा कर लिया। इस दौरान ट्रक के पिछले चक्के में बाइक फंस गई, ट्रक बाइक व बाइक सवारों को घसीटते हुए आधा किलोमीटर आगे चला गया। इस दौरान टोल कर्मी व टोल पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी ट्रक का पीछा कर ट्रक में फंसे बाइक सवारों को बाहर निकाला।

इस दौरान मौके पर ही टोल कर्मी शिवधनी की मौके पर ही मौत हो गई और पवन कुमार साहबलाल गंभीर रुप से घायल हो गया। गंभीर रुप से घायल युवक को एंबुलेंस से उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया। मृतक के भाई रामधनी बिंद की तहरीर पर अज्ञात चालक व ट्रक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं ट्रक छोड़कर चालक रात के अंधेरे में भागने में सफल रहा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button