उत्तर प्रदेशगाज़ीपुरदेश

शराबी पति ने गला घोटकर की पत्नी की हत्या, सास-ससुर तथा देवर के खिलाफ भी मुकदमा पंजिकृत

गाजीपुर। भांवरकोल थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में हैवान पति भरत गोंड द्वारा गला दबाकर अपनी पत्नी तेतरी देवी (26) की हत्या कर दी गई। ससुराल के लोगों द्वारा तेतरी की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके वालों को बेटी का शव झोपड़ी में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे भांवरकोल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार मिश्रा ने शव को कब्जे में ले लिया तथा हत्या की सूचना से उच्चधिकारियों को अवगत कराया।

Drunken husband also throttles the case of murder of his wife, mother-in-law, father-in-law and brother-in-law in ghazipur

इस मामले में मृतका के पिता शिव प्रसाद गोड़ की तहरीर पर पुलिस ने पति भरत, देवर लक्ष्मण, ससुर शिव गोविंद तथा सास मनकी देवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया। हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह एवं क्षेत्राधिकारी अजय शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के बाबत जानकारी ली। उन्होंने मौजूद मातहतों को मामले की अविलंब जांच कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी थाना क्षेत्र के बदौली गांव निवासी शिवप्रसाद गोड़ ने अपनी बेटी तेतरी की शादी वर्ष 2012 में सलारपुर निवासी शिव गोविंद गोड़ के बेटे भरत से की थी। आए दिन ससुरालियों द्वारा तेतरी के साथ मारपीट की जाती थी। आज उसका शव घर के झोपड़ी में पड़ा मिला। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है, मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button