उत्तर प्रदेशलखनऊ

मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मंगलवार को संदिग्ध हालातों में एक प्रॉपर्टी डीलर का शव बरामद हुआ है। मोहनलालगंज के पूरन नगर की ये घटना है। पता चला है कि मॉर्निंग वॉक पर निकले विजय प्रताप रावत का ये शव है। पुलिस ने शव के पास से कारतूस के दो खोखे भी बरामद किए हैं, वहीं शव के पास एक दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो मिली है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया एक्सीडेंट का मामला है। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि गोली मारकर हत्या (Murder) की गई है।

 Dead body of property dealer found on morning walk found in suspicious circumstances in lucknow

मामले में डीसीपी रईस अख़्तर ने बताया कि शुरुआती जांच में दुर्घटना से ही मौत होने का अंदेशा है। मनोज यादव की स्कॉर्पियो से विजय का एक्सीडेंट हुआ। विजय के सिर और पैर में आई चोट से मौत का अंदेशा है। मौके से कारतूस के खोखे भी मिले हैं लेकिन बॉडी पर गोली के निशान शुरुआती जांच में नहीं मिले हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है, उसके बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

 Dead body of property dealer found on morning walk found in suspicious circumstances in lucknow

बता दे, मनोज यादव को हिरासत में लिया गया। डीसीपी ने बताया कि मामले में मनोज को हिरासत में लिया गया है। परिजनों ने अभी तक तहरीर नहीं दी है, उनकी तहरीर मिलने के बाद मनोज पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी। डीसीपी ने साफ किया कि प्रथम दृष्टया गोली मारने के निशान नहीं दिख रहे हैं। मौत की वज़ह जानने के लिए पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं परिजनों ने एक परिचित प्रॉपर्टी डीलर पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों की तहरीर के मुताबिक एफआईआर दर्ज करवाई जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button