अलीगढ़उत्तर प्रदेश

फंदे पर झूलता मिला दवा व्यापारी का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अलीगढ़। महानगर के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के गुरुरामदास नगर में घर में अकेले दवा व्यापारी का शव बंद कमरे में फंदे से झूलता मिला। इस खबर पर करनाल गए परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस भी पहुंच गई। हालांकि, परिवार ने इसे लेकर जमीनी रंजिश में हत्या का अंदेशा जताया है। मगर पुलिस इसे आत्महत्या से जोड़कर देख रही है और पोस्टमार्टम में भी आत्महत्या होना ही बताया गया है।

Dead body of drug dealer found hanging on the noose, family members accused of murder in aligadh

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुरामदास नगर निवासी दवा व्यापारी प्रेमवीर उर्फ पम्मी (65) का फफाला बाजार में मेडिकल स्टोर है। पुलिस के अनुसार, तीन दिन पहले उनका बेटा सुमित परिवार के साथ करनाल गया था। प्रेमवीर घर में अकेले थे। इसी बीच रात में कमरे में जंगले के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। दो दिन तक किसी पड़ोसी ने प्रेमवीर को आते-जाते नहीं देखा। सुबह अचानक एक पड़ोसी घर के अंदर गया तो शव लटका देख चीख पड़ा।

Dead body of drug dealer found hanging on the noose, family members accused of murder in aligadh

सूचना पर पुलिस आ गई और भीड़ जमा हो गई। परिवार भी करनाल से रवाना हो लिया। उसने फोन पर जमीनी रंजिश में हत्या का आरोप लगाया। इसे लेकर सीओ व फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई थी। पुलिस के अनुसार परिवार हत्या का आरोप लगा रहा है। मामले में जांच चल रही है। मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या कारण आया है। जांच के आधार पर आगे कार्रवाई तय होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button