उत्तर प्रदेशहमीरपुर

दबंग हिस्ट्रीशीटर के गुर्गों ने सर्राफा व्यापारी के भाई का किया अपहरण

हमीरपुर। दिनदहाड़े हुई इस घटना से शहर में दहशत है तो वहीं रात भर से कई थानों की पुलिस फोर्स समेत आला अधिकारी भी हो रहे परेशान है। और अभी तक अपहृत की बरामदगी नहीं हुई है।

मामला जनपद हमीरपुर की राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाले पड़ाव तिराहे का है, जहां पर सर्राफा व्यापारी के भाई को राठ के नामी हिस्ट्रीशीटरों के गुर्गों ने अवैध असलहो से लैस होकर दिनदहाड़े अपहरण कर लिया, सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली। पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और एक आरोपी मोहन गुप्ता को घटनाक्रम में इस्तेमाल की गई, गाड़ी समेत गिरफ्तार भी कर लिया गया, जिसने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सारे राज उगल दिए, लेकिन अभी तक अपहृत हुए अनिल सोनी का पुलिस 13 से 14 घंटे हो जाने के बाद भी सुराग नहीं लगा पाई है, जैसे ही यह खबर जनपद में फैली तो जनपद के आला अधिकारी पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह व कई थानों की पुलिस फोर्स और डीआईजी चित्रकूट धाम परिक्षेत्र रात में ही राठ में आ गए,रात भर से पुलिस अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है,लेकिन अभी तक अपहृत का पता नहीं चला है, वहीं अपहृत व्यक्ति के भाई ने चार लोगों पर नाम दर्ज व पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है।

अपहृत हुए व्यक्ति के भाई मनोज सोनी ने बताया कि अब से कुछ समय पहले नगर के कुछ हिस्ट्रीशीटर ने पचास हजार की रंगदारी मांगी थी, लेकिन जब पैसा देने से इनकार किया तो उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है,जबकि अपहृत के भाई को यह चिंता सता रही है, कि कहीं उसके भाई के साथ कोई अप्रिय घटना ना हो जाए,क्योंकि अपहृत व्यक्ति अनिल सोनी की पहनी हुई शर्ट एक खेत से बरामद हुई है,लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ अपहृत करता और अपराधियों के पास तक नहीं पहुंच पाए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button