उत्तर प्रदेशफतेहपुर

खौफनाक वारदात : प्रेमी ने प्रेमिका को पीटा फिर जिंदा जलाकर उतारा मौत के घाट

ads

 Creepy incident: lover beaten up girlfriend then burnt alive to death in fatehpur

फतेहपुर। जनपद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने अया है जहां एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की निर्ममता पूर्वक जिंदा जलाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद प्रेमी ने खुद भी चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। औंग थाना क्षेत्र के मकुआखेड़ा गांव में हुई प्रेमी प्रेमिका की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मकुआखेड़ा गांव का रहने वाला पच्चीस वर्षीय रामू अपने गांव के ही रहने वाली प्रिया से प्रेम करता था बताया जाता है कि बीती रात रामू ने अपनी प्रेमिका को मिलने के बहाने गांव के बाहर सूनसान स्थान पर बुलाया और वहीं उसकी बेरहमी से पिटाई करने के बाद प्रिया पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। प्रेमिका का बेरहमी से कत्ल करने के बाद सिरफिरे प्रेमी रामू ने गांव के बगल के गुजरने वाली दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर चलती ट्रेन केआगे कूदकर आत्महत्या कर ली। गांव में युवती को जिंदा जलाये जाने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

 Creepy incident: lover beaten up girlfriend then burnt alive to death in fatehpur

जिलाधिकारी संजीव सिंह और पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने गांव का दौरा किया। इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि प्रेमिका की हत्या करने के बाद प्रेमी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताते चलें कि गांव में हुई प्रेमी युगल की मौत के बाद पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Show More

Related Articles

Back to top button