उत्तर प्रदेशगोरखपुरदेश

कोरोना ने बरपाया कहर, गोरखपुर में चार की मौत, एक दिन में मिले 199 नए मामले

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है। अब मौत में भी इजाफा शुरू हो गया है। बुधवार को बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कालेज में चार संक्रमितों की मौत हुई है। इसमें एक संक्रमित गोरखपुर का था। हालांकि पोर्टल पर अपलोड न होने से स्वास्थ्य विभाग ने मौतों की संख्या 369 ही जारी की है। जो एक दिन पहले की है। शेष तीन संक्रमित अलग-अलग जिलों के थे।

Corona wreaked havoc, killing four in Gorakhpur, 199 new cases found in a day in gorakhpur

लगातार बढ़ रहा संक्रमण, हो जाएं सावधान, जिले में हो चुके हैं 942 सक्रिय मरीज

कोरोना संक्रमण के नमूनों की जांच में छह माह बाद पहली बार 199 लोग पाजिटिव आए हैं। इसके पूर्व दो अक्टूबर को 221 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिले में संक्रमितों की संख्या 22623 हो गई है। 21312 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 942 सक्रिय मरीज हैं। सीएमओ डा. सुधाकर पांडेय ने इसकी पुष्टि की है। शहर के मोहद्दीपुर की रहने वाली 60 वर्षीय महिला, देवरिया के भाटपाररानी निवासी 25 वर्षीय युवक, बस्ती के वाल्टरगंज निवासी 45 वर्षीय महिला व कुशीनगर के सेवरही निवासी 72 वर्षीय महिला बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती थीं। बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। कोविड प्रोटोकाल के तहत उनके शव स्वजन को सौंप दिए गए।

पीपीगंज की केनरा बैंक शाखा सील

पीपीगंज स्थित केनरा बैंक की शाखा के एक लिपिक के कोरोना पाजिटिव आने के शाखा सील कर दी गई है। उस एरिया को हाटस्पाट घोषित कर दिया गया है। उधर, कोतवाली क्षेत्र के टेरीकाट सेंटर गली में भी कोराना संक्रमित मरीज मिलने के चलते 50 मीटर का इलाका सील किया गया है। इसके अलावा छह अन्य स्थानों को भी हाटस्पाट घोषित किया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button