अलीगढ़उत्तर प्रदेशदेश

डीएम के आदेश के बाद अब बॉर्डर पर हो रहा कोरोना चेकअप

अलीगढ़। कोरोना महामारी को लेकर डीएम के आदेश के बाद जिलेभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। जिससे कोरोना जैसे राक्षस का मुकाबला किया जा सके और आम जनता के स्वास्थ्य की ही सुरक्षा की जा सके। इसके लिए प्रसाशन के द्वारा युद्धस्तर पर तैयारियां सुरु कर दी गई है। जिले में प्रवेश करने वाले लोगों का सभी बॉर्डर पर कोरोना चैकअप किया जा रहा है।

Corona checkup on the border now after DM's order in aligadh

दरअसल, पूरा मामला जिला अलीगढ़ के तहसील इगलास का है जहां जिले में प्रवेश करने वाले सभी बॉर्डर पर डॉक्टरों की टीम को गठित कर दिया गया है। जिससे अलीगढ़ में प्रवेश करने वाले लोगों का कोरोना चैकअप हो सके और कोरोना महामारी पर लगाम लगाई जा सके। इसके किये प्रशासन के द्वारा इगलास क्षेत्र के साथिनी बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों के साथ डॉक्टर की टीम को तैनात कर दिया गया है। जिससे अलीगढ़ में प्रवेश करने वाले लोगों का कोरोना चैकअप करके उनको प्रवेश दिया जा सके।

आज भी स्वास्थ्य केंद्र इगलास के डॉक्टर किशोर, डॉक्टर डीपी सिंह, डॉक्टर रवि सिंह के नेतृत्व में बॉर्डर पर इगलास में प्रवेश करने वाले लोगों का चैकअप किया गया। जिसमें करीब 63 लोगों का रैंडम चैकअप किया गया, साथ ही आम जनता से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की गई।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button