उत्तर प्रदेशचंदौली

बॉलीबॉल प्रतियोगिता में शेवखर की टीम को कोरी टीम ने हराया

चंदौली। नव युवक मंगल दल कोरी के तत्वाधान में प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में आयोजित तीन दिवसीय नाइट क्षेत्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को भाजपा के सकलडीहा पश्चिमी मंडल अध्यक्षराजेश द्विवेदी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल का शुभारंभ किया। मैच कोरी व शेवखर के बीच खेला गया। इसमें नवदुर्गा स्पोर्टिंग क्लब कोरी 18-25 पॉइंट से बहुत बनाकर जीत हासिल की।

 Corey team defeated Shevkhar's team in the volleyball competition in chandaulli

मैच के दूसरे दिन खचाखच भरे मैदान में दर्शकों का उत्साह खिलाड़ियों के प्रति काफी रोचक रहा। समय-समय पर दर्शक खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करने से भी पीछे नहीं हट रहे थे। ग्रामीण अंचल में नाईट प्रतियोगिता को देखने के लिए कई गांव के खेल प्रेमी मौजूद रहे। मैच के मुख्य अतिथि दिवेदी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि खिलाड़ियों के लिए इस प्रांगण में किसी प्रकार का खेल किट की कमी होने नहीं दिया जाएगा। ताकि इस तरह का खेल का आयोजन कर हमारे युवा साथी खिलाड़ियों के मनोबल को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। ऐसे आयोजनों का होना हमारे ग्रामीण अंचल में बहुत ही जरूरी है।

 Corey team defeated Shevkhar's team in the volleyball competition in chandaulli

इस मौके पर सौरभ मिश्रा ,शमशाद अहमद, उमेश मिश्रा, मनोज गोंड, विपिन मिश्रा, सनी यादव ,बृजेश यादव ,पिंटू ,अशोक जायसवाल, वीरेंद्र श्रीवास्तव, वीरेंद्र कुमार ,संतोष यादव, राकेश तिवारी बाबा, मिंटू सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button