उत्तर प्रदेशवाराणसी

दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

वाराणसी। दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे है। वे पुलिस लाइन हेलीपैड से सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए जहां अधिकारियों व पार्टी के पदाधिकारियों के साथ वे समीक्षा बैठक करेंगे।

CM Yogi Adityanath arrives in Varanasi on a two-day tour

बता दें, उपचुनाव के लिए तीन नवंबर को होने वाले मतदान से 48 घंटे पहले एक नवंबर की शाम से चुनावी शोर थम जाएगा। भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आये। वह दोपहर दो बजे हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचें व तीन बजे तक सभा स्थल पर रहें। जहां से वे सीधे वाराणसी रवाना हुए।

जौनपुर जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, ‘कल इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि शादी-व्याह के लिए धर्म परिवर्तन आवश्यक नहीं है। नहीं किया जाना चाहिए। इसको मान्यता नहीं मिलनी चाहिए। इसलिए सरकार भी निर्णय ले रही है कि हम लव जिहाद को शख्ती से रोकने का काम करेंगे। एक प्रभावी कानून बनाएंगे। इस देश में चोरी छिपे, नाम छुपाकर और धर्म छुपाकर के जो लोग बहन बेटियों के साथ खिलवाड़ करते हैं, उनको पहले से मेरी चेतावनी है। अगर वे सुधरे नहीं तो राम नाम सत्य है कि यात्रा अब निकलने वाली है।’

CM Yogi Adityanath arrives in Varanasi on a two-day tour

Show More

Related Articles

Back to top button