उत्तर प्रदेशगाज़ीपुर

विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी व सालों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस हुआ दर्ज

ads

गाजीपुर। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी और दो सालों पर गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है।

Case filed under MLA Mukhtar Ansari's wife and years under Gangster Act in gazipur

बता दे, पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्यवाही करते हुये मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने सदर कोतवाली थाने में तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया है।

Case filed under MLA Mukhtar Ansari's wife and years under Gangster Act in gazipur

मुख्तार की पत्नी आफसा पर सदर कोतवाली क्षेत्र के छावनी लाइन और बबेड़ी इलाके में कुर्क जमीन को अवैध तरीके से कब्जा करने का केस वर्ष २०१९ में दर्ज है। जबकि मुख्तार अंसारी के साले सरजील रजा और अनवर शहजाद पर वर्ष २०१९ में फर्जी दस्तावेजों पर सरकारी ठेका हासिल करने के आरोप में केस दर्ज है। इसके अलावा मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी पर सरकारी धन के गबन के आरोप में वर्ष २०१६ में भी केस दर्ज है। ऐसे में पुलिस ने बाहुवली विधायक मुख्तार के गैंग पर शिकंजा कसते हुये मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी और सालों सरजील रजा, अनवर शहजाद पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close