उत्तर प्रदेशदिल्लीदेश

बीएसएनल कंपनी ने नया प्लान लॉन्च करके दिया लोगों को गणतंत्र दिवस का उपहार

दिल्ली। सरकारी टेलीकाॅम कंपनी बीएसएनल ने अपने यूजर्स को रिपब्लिक डे का तोहफा देते हुए एक नया प्लान पेश किया है। इसके साथ ही दो पुराने प्लान की वैलिडिटी को भी बढ़ा दिया है। कंपनी ने जिन प्लान की वैलिडिटी में बदलाव किया है उसमें 2,399 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। वहीं नए प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा के साथ ही कई खास बेनिफिट्स की सुविधा उपलब्ध होगी। इस प्लान के तहत यूजर्स अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठा सकते हैं। यानि यूजर्स अपनी सुविधानुसार जितना चाहेें उतना डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड काॅलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही 100 एसएमएस भी डेली उपलब्ध होगा।

बीएसएनल के 1,999 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और कंपनी ने रिपब्लिक डे के मौके पर इस प्लान की वैलिडिटी को 21 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। इसका मतलब है कि यूजर्स कुल 386 दिनों की वैलिडिटी का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि यूजर्स 31 जनवरी 2021 तक अगर इस प्लान को रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हेें 386 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग का लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा डेली 100 SMS भी दिए जा रहे हैं।

रिपब्लिक डे के मौके पर बीएसएनल ने अपने 2,399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को 72 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। यानि अब यूजर्स इस प्लान का लाभ 437 दिनों तक उठा सकते है, जबकि अभी तक यह 365 दिनों के लिए ही उपलब्ध था। इस प्लान पर मिलने वाला वैलिडिटी ऑफर 31 मार्च 2021 तक ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा अन्य बेनिफिट्स के तौर पर अनलिमिटेड काॅलिंग और डेली 100 एसएमएस का लाभ उठाया जा सकता है।

Show More

Related Articles

Back to top button