अंतरराष्ट्रीय

जमीनी विवाद को लेकर भाई-भतीजों ने पुलिस हवलदार की पीट—पीटकर कर दी हत्या

अलीगढ़। जिले के थाना पिसावा क्षेत्र के गांव डेटा खुर्द में दिल्ली पुलिस के हवलदार अमरपाल सिंह पुत्र रामखिलाड़ी को सगे भाइयों व भतीजों ने घेरकर लाठियों से बुरी तरह पीटा। गंभीर हालत में पुलिस ने उन्हें मलखान सिंह जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

Brother-in-law molested police constable over land dispute in aligadh

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना पिसावा थाना क्षेत्र के गांव डेटा खुर्द निवासी 50 वर्षीय अमरपाल सिंह दिल्ली पुलिस में हवलदार थे। वह परिवार समेत आनंद विहार नई दिल्ली स्थित पुलिस लाइन में रहते थे। गांव में उनके नाम 28 बीघे पैतृक खेती है। कुछ जमीन उन्होंने और खरीद ली थी जिसकी वजह से वह गांव आते रहते थे। गांव में दोनों भाई महावीर सिंह व नैपाल सिंह से उनका खेती-बाड़ी को लेकर कुछ पुराना विवाद चला आ रहा था। प्रशासन से की गई शिकायत पर रविवार की सुबह पुलिस के साथ राजस्व टीम ने गांव पहुंचकर जमीन की नाप जोख की थी। इसके बाद अमरपाल सिंह बाइक से दिल्ली जाने के लिए गांव से निकले।

गांव वालों का कहना है कि गांव के बाहर रास्ते में दोनों भाइयों एवं उनके लड़कों ने घेरकर लाठी-डंडों से अमरपाल सिंह को बुरी तरह से पीटा। इसी बीच पिसावा में ब्याही उनकी बहनों को वारदात की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पिसावा पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अमरपाल सिंह बुरी तरह खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। पुलिस ने उन्हें तत्काल मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button