देशमध्य प्रदेश

मास्क को लेकर भड़का बॉस, दिव्यांग महिला पर निकाला गुस्सा

 Boss agitated over mask, provoked anger on Divyang woman in indore
इंदौर। महिला कर्मचारी से बदसलूकी की घटना आंध्र प्रदेश के नेल्लोर की है, जहां टूरिज्म विभाग में एक दिव्यांग महिला कॉन्ट्रैक्ट पर नौकरी करती है। अनलॉक-1 के दौरान ये महिला एक दिन ऑफिस गई तो उसने मास्क नहीं पहना था। ये देख वहां के डिप्टी मैनेजर भास्कर ने महिला को मास्क पहनने के लिए कहा। आरोप है कि इसी बात को लेकर बॉस ने महिला की ऑफिस में सबके सामने पिटाई कर दी।

इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो गया है। जिसमें नजर आ रहा है कि आरोपी शख्स अचानक महिला वाले कैबिन में आता है और उसे सीट से नीचे गिराकर मारना शुरू कर देता है। हालांकि, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त महिला की पिटाई की जा रही है, उसने मास्क पहना है। इस दौरान ऑफिस के दूसरे लोग महिला को छुड़ाने की कोशिश करते हैं लेकिन आरोपी जमकर अपना गुस्सा महिला पर निकालता है।

बता दे, इस घटना के बाद पीड़िता महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। पर्यटन मंत्री अवंती श्रीनिवास ने भी मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी का कोविड टेस्ट कराया गया जिसके बाद कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close