उत्तर प्रदेशप्रतापगढ़

प्रधानमंत्री मोदी के 70वें जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला महिला अस्पताल में वितरित किया फल

ads

प्रतापगढ़। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। भाजपा उनके जन्मदिन के सप्ताह को सेवा सप्ताह के रुप में मना रही है। भाजपा कार्यकर्ता प्रतापगढ़ में भी उनके जन्मदिन को लेकर लोग खूब उत्साह में हैं। इस मौके पर जहां जिला अध्यक्ष समेत दर्जनो कार्यकर्ता ने जिला महिला अस्पताल में मोदी के जन्म दिन पर फल वितरण का कार्य किया।

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी के आज 0वें जन्मदिन को लेकर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जिला महिला अस्पताल परिसर में भर्ती मरीजो को फल वितरण किया गया है। वहीं सौ से अधिक भर्ती मरीजों को वितरण किया गया है। प्रतापगढ़ के महिला अस्पताल में आज चिल्ड्रन वार्ड में भर्ती बच्चे और मां को फल वितरित किया गया है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजपा का कार्यकर्ता और लोग बड़े धूमधाम से सत्र में जन्म दिवस मनाया जा रहा है। वहीं प्रतापगढ़ में आज महिला अस्पताल में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा 100 से अधिक बच्चे और मां को फल वितरित किया गया है। और उनके बारे में हाल-चाल लिया गया है। और प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर लोगों को बता रहे हैं कि उनको दुआएं दीजिए और आगे का भारत का एक मजबूत कड़ी बन सके मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

वहीं फल वितरण करने वाली यशोदा श्रीवास्तव जिला मंत्री भाजपा ने बताया आज बहुत ही गर्व की बात है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन है। ऐसे मौके पर आज भाजपा के कार्यकर्ता ने फल वितरण किया गया है। उन्हें उनके जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। जिसमें प्रधानमंत्री फल वितरण करने के बाद‌ प्रधानमंत्री के जन्म दिन का संदेश दे रहे हैं। इस मोके पर मौजूद उसमे हरिओम मिश्रा जिला अध्यक्ष, रामआसरे पाल जिला मंत्री,अशोक पाल सदर विधायक प्रतिनिधि,सुनीता पांडेय पूर्व जिलामंत्री,मंजू त्रिपाठी पूर्व जिलाध्यक्ष महिलामोर्चा, अंशु सिंह उपाध्यक्ष, ज्योतिमा सिंह उपाध्यक्ष,प्रतिभा केसरवानी जिलामंत्री आदि उपस्थित रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close