उत्तर प्रदेशवाराणसी

भाजपा ने सीएम उद्धव ठाकरे और संजय राऊत को बताया मानसिक रोगी, किया इलाज

ads

वाराणसी। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के खिलाफ कार्टून जारी करने को लेकर एक नेवी के रिटायर ऑफिसर पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा हमला किए जाने से बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल है। इसे लेकर देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता रिटायर नेवी ऑफिसर पर हुए हमले को लेकर उद्धव सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज पांडेयपुर महावीर मंदिर रोड पर स्थित पागलखाने के बाहर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राऊत को मानसिक रोगी बताते हुए उनका इलाज करवाया। इस दौरान उन्होंने पागलखाने के बाहर संजय राऊत और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को प्रतीकात्मक मानसिक रोगी घोषित कर उनका इलाज किया और अपना विरोध दर्ज कराया।

 BJP tells CM Uddhav Thackeray and Sanjay Raut a mental patient in varanasi

वहीं इस मामले में उनका कहना है कि जिस प्रकार से एक कार्टून की वजह से रिटायर नेवी ऑफिसर पर हमला हुआ वह बेहद ही निंदनीय है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे को याद करते हुए कहा कि बाल ठाकरे की पहचान भी एक कार्टूनिस्ट के रूप में थी और आज कार्टून को ही लेकर उनके कार्यकर्ता एक रिटायर्ड ऑफिसर पर हमला कर रहे हैं। जिसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है।

Show More

Related Articles

Back to top button